तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने हाल ही में एक रैली के दौरान मुस्लिमों के लिए अलग आईटी पार्क बनाने की घोषणा की थी। केसीआर के इस एलान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने उन पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि मैंने पूरे देश में इस प्रकार की नीति के बारे में नहीं सुना है।

तेलंगाना के सीएम और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (केसीआर) अल्पसंख्यकों के लिए अलग पार्क बनाने के एलान के बाद विरोधी दलों के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी केसीआर पर हमला बोला है। कर्नाटक के डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने केसीआर के एलान पर आपत्ति जताई है।

बीजेपी ने भी साधा निशाना

इससे पहले, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी केसीआर की घोषणा को लेकर उन पर निशाना साधा था। नड्डा ने कहा था कि केसीआर का एक विशेष धर्म के लिए विशेष आईटी पार्क स्थापित करने संबंधी चुनावी वादा तुष्टीकरण के अलावा और कुछ नहीं है।

केसीआर ने क्या एलान किया है?

गौरतलब है कि महेश्वरम में एक रैली के दौरान केसीआर ने कहा था कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में वापसी करती है, तो अल्पसंख्यक युवाओं के लिए हैदराबाद में एक विशेष आईटी पार्क स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि आज हम मुस्लिम युवाओं के बारे में और हैदराबाद के पास उनके लिए एक विशेष आईटी पार्क स्थापित करने की सोच रहे हैं। आईटी पार्क पहाड़ी शरीफ के पास बनेगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *